Sangrur News



पंजाब की भट्ठा एसोसिएशन हुई दोफाड़- सभी जिला प्रधान दोबारा चुने

posted on :
संगरूर, (सुभाष भारती):
पंजाब के भट्ठा मालिकों की एसो. आज उस समय विधिवत रूप से दोफाड़ हो गई जब लाली गुट के समर्थकों ने एक विशाल बैठक बुलाकर पुरानी एसो. के सभी पदाधिकारीयों को बर्खास्त कर दिया और सभी जिलों के प्रधानों को नये सिरे से चुना गया। बैठक दौरान कमलजीत सिंह लाली को मुख्य संरक्षक तथा हरविन्द्र सिंह सेखों को पंजाब भट्ठा मालिक एसो. का चेयरमैन बनाया गया है।
अध्यक्ष सुखविन्द्र सिंह लाली की अध्यक्षता में हुई बैठक की कार्रवाई महासचिव इन्द्रपाल सिंह वालिया ने चलाई। बैठक में एसो. वक्ताओं ने मांग रखी कि आगे से एनजीटी, पंजाब सरकार तथा पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट में सुखविन्द्र सिंह लाली की एसो. के इलावा किसी अन्य एसो. का पक्ष न सुना जाए। लाली ने बताया कि सरकार ने नई तकनीक वाले भट्ठे चलाने की आज्ञा कुछ दिन पहले दे दी है परन्तु एसो. ने प्रदूषण विभाग के सचिव के पास अपील की हुई है कि पुरानी तकनीक वाले भट्ठों को नई तकनीक अपनाने के लिए तीन वर्ष का समय दिया जाए। पंजाब में पुरानी तकनीक वाले भट्ठों की संख्या काफी है और लेबर तथा फंड की कमी आड़े आ रही है। उम्मीद है कि सरकार सभी भट्ठों को तीन वर्ष का समय दे देगी। वालिया ने कहा कि यह एसो. किसी को भी कालाबाजारी करने की इजाजत नहीं देगी।
बैठक दौरान दलबीर सिंह गुरदासपुर, मनीष बिल्ला होशियारपुर, सर्बजीत चीमा मोगा, सुरेन्द्र तांगडी लुधियाना, अमरजीत सिंह बरनाला, टोनी तरनतारन, हरमिन्द्र सिंह काका जालंधर, लाभ सिंह मानसा, बलकार सिंह फिरोजपुर, प्रेम गुप्ता संगरूर, दविन्द्र सिंह वालिया आदि विशेष रूप से उपस्थित थे।

0 0




RECENT POSTS



SEARCH



ARCHIVE



TOPICS










X