Sangrur News



साथी कर्मचारियों की हुई बदलियों को लेकर एफसीआई मुलाजिमों ने जिला कार्यालय समक्ष दिया धरना

posted on :
संगरूर, 10 दिसम्बर (सुभाष भारती):
एफ.सी.आई. मैनेजमेंट की तरफ से 12 कर्मचारियों की बदली किये जाने के कारण रोष में आए कर्मचारियों ने एफ.सी.आई. एगजैकेटिव स्टाफ यूनियन और भारतीय खाद निगम कर्मचारी संघ के नेतृत्व में एफसीआई के जिला दफ्तर संगरूर समक्ष रोष धरना दिया गया और मैनेजमेंट के खिलाफ नारेबाजी की। धरनाकारियों ने ऐलान किया कि जब तक कर्मचारियों की बदली रद्द नहीं की जाती तब तक कोई स्पैशल नहीं भरी जायेगी और न ही चावलों की अनलोडिंग की जायेगी। धरने को यूनियन नेता महेश मीना, बरजिन्दर सिंह सरां, हरप्रीत सिंह, मोहन लाल, राजिन्दर सिंह भल्लू, विष्णु चौधरी, प्यारा सिंह, गोबिन्द सिंह, रवि दत्त और रवि कुमार ने संबोधन किया।
वक्ताओं ने एफसीआई मैनेजमेंट पर दोष लगाया कि कर्मचारियों की माँगों में 1-1-2017 से पैंडिंग पड़ा वेज रिवीजन लागू नहीं किया गया, ओ.टी.ए. को सीलिंग में से बाहर नहीं निकाला गया, पी.एल्ल.आई. की अदायगी नहीं की गई और अन्य माँगें भी बकाया हैं। इन माँगों को लागू करवाने के लिए दिए प्रोग्राम अनुसार वर्क टू रूल चल रहा था परंतु मैनेजमेंट ने अचानक बीती 7 दिसंबर को 12 कर्मचारियों की कथित तौर पर गलत ढंग से बदली कर दी, इस कारण समूचे एफसीआई कर्मचारियों में रोष है।
उन्होंने मैनेजमेंट को चेतावनी देते हुए कहा कि जब तक साथी कर्मचारियों की बदलियां रद्द नहीं की जाती तब तक न तो कोई स्पैशल भरी जायेगी और न ही चावलों की अनलोडिंग की जायेगी। यूनियन के कुल हिंद प्रधान ने समूचे एफसीआई कर्मचारियों को अगले दिनों में तीखे संघर्ष के लिए तैयार रहने का आह्वान किया।

0 0




RECENT POSTS



SEARCH



ARCHIVE



TOPICS










X