Sangrur News



विजिलेंस टीम ने मार्कफेड के गोदामों में दी दबिश

posted on :
धूरी, (सुभाष भारती):
वीरवार को विजिलेंस टीम द्वारा शहर में स्थित मार्कफेड दफ्तर में गोदामों सहित मार्कफेड के कई अन्य जगहों पर स्थित गोदामों पर अचानक छापामारी की।
पत्रकारों द्वारा इस संबंधी जानकारी हासिल करने की कोशिश दौरान बेशक विजिलेंस टीम ने सीधे तौर पर बातचीत नहीं की, किंतु विभागीय व अंदरूनी सूत्रों अनुसार लुधियाना से डीएसपी विजिलेंस की अगवाई में आई टीम ने पनग्रेन के चौकसी विभाग की अधिकारी हरबख्श कौर द्वारा धूरी स्थित मार्कफैड की फैक्ट्री व धूरा रोड़ पर स्थित मार्कफेड के गोदामों में स्टोर गेहूं के स्टॉक की चेकिंग की गई।
जब पत्रकारों ने मार्कफेड फैक्ट्री में स्थित गोदामों का दौरा किया तो एक अधिकारी द्वारा गेहूं के लगे स्टॉक में से गेहूं की बोरियों का वजन करवाया जा रहा था व मौके पर स्थित खुराक सप्लाई अफसर धूरी डॉ. रङ्क्षवदर कौर से जब पूछा गया तो उन्होंने मामले संबंधी अज्ञानता प्रकट करते बताया कि उनकी ड्यूटी केवल गेहूं की बोरियों की गिनती व वजन करवाने की लगी है। सूत्रों अनुसार विजिलेंस टीम द्वारा की गई चेकिंग दौरान गेहूं के स्टॉकों में अनेक बोरियों में निर्धारित वजन 50 किलो से कथित तौर पर काफी कम गेहूं मिलने की भी चर्चा है।
जब इस संबंधी मार्कफेड के जिला मैनेजर गुरबीर सिंह से संपर्क किया गया तो उन्होंने विजिलेंस टीम द्वारा की गई चेकिंग की पुष्टि करते मामले की पूरी जानकारी देने से इन्कार करते हुए सिर्फ इतना ही कहा कि अभी मामले की जांच चल रही है और जांच मुकम्मल होने के बाद ही कुछ कहा जा सकता।
उधर मार्कफेड के इन गोदामों की हुई चेकिंग दौरान बेशक जांच अधिकारी द्वारा मीडिया से दूरी बनाकर रखी गई, किंतु शहर में इस चेकिंग संबंधी कई तरह की चर्चाओं का माहौल गर्म रहा।

0 0




RECENT POSTS



SEARCH



ARCHIVE



TOPICS










X