Milling News


एफसीआई अधिकारीयों की हड़ताल से चावल स्टोरेज में हो रही देरी से राइस मिलर्स परेशान

posted on :
सुनाम ऊधम सिंह वाला, 11 दिसंबर (सुभाष भारती):
एफसीआई के टैकनीकल स्टाफ व डिपू स्टाफ द्वारा 9 दिसंबर से की जा रही अनिश्चितकालीन हड़ताल के विरोध में सुनाम राईस मिलर्स एसो. व राइस मिलों में कार्यरत इम्पलायज द्वारा नारेबाजी की गई। 
एसो. नेताओं ने बताया कि राइस मिलर्स का करोड़ों रूपये का चावल खुले आसमान के नीचे स्टोर है तथा एफसीआई के टैकनीकल स्टाफ द्वारा 8 दिसंबर से चावलों की इंस्पेकशन नहीं की जा रही और राइस मिलर्स का चावल खुले आसमान के नीचे पड़ा खराब हो रहा है और एफसीआई स्टाफ द्वारा कभी वर्क टू रूल लागू कर काम में देरी की जा रही है और अनाज को दूसरे राज्यों को शिफ्ट करने के लिए दो-तीन दिन से स्पेशल लोड़ नहीं की जा रही तथा एफसीआई स्टाफ द्वारा राइस मिलर्स का चावल सरकारी अनाज केन्द्रों में नहीं लगवाये जाने के कारण उन्हें बिना बजह परेशान किया जा रहा है और ऐसे में मिलर्स के लिए 31 मार्च तक धान मिलिंग का कार्य पूरा करना असंभव है और सरकार को इस ओर तुरन्त ध्यान देकर मसले का समाधान किया जाए।
इस मौके पर एसो. के जिलाध्यक्ष अश्विनी कुमार, सुनील कांत, कंवलजीत सिंह मिंटा, रजनीश कांसल गोल्डी, राजेश बिट्टू, अशीष जैन, पवन सिंगला, जगजीत सिंह जौड़ा, गोबिंद जिंदल, अंकुर बांसल, अतुल गुप्ता, रामफल, रूरल राइस मिलर्स के अध्यक्ष संदीप कुमार, जीवन कुमार, इम्पलायज यूनियन के कुलदीप सिंह, विशाल, कुलजीत सिंह, राम सिंह, प्रदीप कुमार, बलविन्द्र सिंह व गुरसेवक सिंह मौजूद थे।

0 0


your name*

email address*

comments*
You may use these HTML tags:<p> <u> <i> <b> <strong> <del> <code> <hr> <em> <ul> <li> <ol> <span> <div>

verification code*
 






RECENT POSTS



SEARCH



ARCHIVE



TOPICS