Top News


संगरूर में हुई स्टार नाइट दौरान फिजाओं में फैली विभिन्न गायकों के गीतों की मधुर आवाज

posted on : Give Ranking : 0 0
* देर रात तक संगीत प्रेमियों ने माना गीतों का आनन्द 
* कैबिनेट मंत्री विजयइंद्र सिंगला, डिप्टी कमिशनर संगरूर और बरनाला समेत कई उच्च अधिकारियों ने परिवारों समेत की समूलियत
* हौबी धालीवाल, हरिन्दर भुल्लर और बब्बल कौर अपने दिलकश अंदाज में दर्शकों के सनमुख हुए रू-ब-रू
संगरूर, 26 नवंबर (सुभाष भारती):
पंजाब के विरसे की प्रतिनिधित्व करते गीत-संगीत के साथ नई पीढ़ी को जोडऩे के उद्देश्य के साथ सरकारी रणबीर कालेज संगरूर में जिला ओलम्पिक एसोसिएशन के प्रबंधों तले आयोजित स्टार नाइट यादगारी हो निपटी। पंजाब के रिवायती विरसे को संभालने और उत्साहित करने के आह्वान पर करवाई गई सांस्कृतिक शाम दौरान प्रसिद्ध गायक मनमोहन वारिस, कमल हीर, हरजीत हरमन और कर्मजीत अनमोल ने अपने दर्जनों गीतों के साथ हज़ारों की संख्या में बैठे दर्शकों को नाचने के लिए मजबूर कर दिया।
  
स्टार नाइट दौरान पंजाब के कैबिनेट मंत्री विजयइंद्र सिंगला ने मुख्य मेहमान के तौर पर शिरकत की जबकि डिप्टी कमिशनर संगरूर घनश्याम थोरी, डिप्टी कमिशनर बरनाला धर्मपाल गुप्ता, एस.एस.पी संगरूर डा. सन्दीप गर्ग, ऐस.ऐस.पी बरनाला हरजीत सिंह समेत ओर पुलिस, प्रशासनिक और जुडिशियल अधिकारियों ने अपने परिवारों समेत शिरकत करके इस मनमोहक शाम का आनंद उठाया।
 
 
  समागम की शुरुआत अदाकार हौबी धालीवाल ने दर्शकों के रू-ब-रू होते की। संगरूर जिले के जंमपल धालीवाल ने पंजाबी फिल्मों के क्षेत्र में अच्छी पहचान स्थापित की है। इस दौरान उन्होंने अपने जीवन के सफर और पंजाबियत के साथ मोह की सांझ डाली। इस उपरांत गायक हरजीत हरमन ने अपनी अलग-अलग एलबमों जैसे पंजेबां, जंजीर आदि के पसंदीदा गीतों को पेशकर दर्शकों से वाह-वाही लूटी। कुछ पंजाबी फिल्मों में अदाकारी करने वाले हरजीत हरमन ने अपनी कुछ यादें भी दर्शकों के साथ सांझी की।

 
मनमोहन वारिस के छोटे भाई गायक कमल हीर ने रिवायती पंजाबी गीत संगीत को अपनी खास शैली में दर्शकों के रू-ब-रू किया। दुनिया भर में पंजाबी विरसे पर आधारित प्रोग्राम पेश करने वाले वारिस भाइयों का गीत-संगीत इस समागम में भी श्रोताओं के दिलों पर जादू-सा प्रभाव डाल गया। अपने चर्चित अंदाज में पंजाबी संगीतक धुनों के साथ मनमोहन वारिस ने ऐसी खुशबू फैलाई कि हरेक दर्शक नाचने को मजबूर हो गया। किंग आफ भंगड़ा के नाम से जाने जाते मनमोहन वारिस ने मुख्य मेहमान और जिला प्रशाशन का विशेष धन्यवाद करते हुए कहा कि ऐसे समागमों के द्वारा विरसे की संभाल और प्रसार होता है। मनमोहन वारिस ने लगभग दो घंटे तक दर्शकों का मनोरंजन किया। गायक और अदाकार कर्मजीत अनमोल ने अपने गीतों के जरिये हाजरी लगवाई। इस दौरान हरिन्दर सिंह भुल्लर और बब्बल कौर ने बाखूबी मंच का संचालन किया।
समागम दौरान एडीसी राजदीप सिंह बराड़, एडीसी बिक्रमजीत सिंह शेरगिल, कार्यकारी मैजिस्ट्रेट पवित्तर सिंह, सहायक कमिशनर इनायत समेत बड़ी संख्या में जिला प्रशासनिक, पुलिस, जुडिशियल, फौज के अधिकारी, उद्योगपति, डाक्टर समेत अलग-अलग पेशों के साथ जुड़ी शखसियतों और दर्शक भी बड़ी संख्या में उपस्थित थे।


RECENT POSTS




SEARCH



ARCHIVE



TOPICS










X